• Breaking News

    छेड़छाड़ का विरोध करना युवती को पड़ा महंगा, दबंगों ने कर डाला एेसा हाल

    गाजियाबाद: सिहानी गेट थानाक्षेत्र में एक युवती के साथ छेड़छाड़ और कथित रूप से उसका यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती की आपत्तिजनक वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसका शोषण करता आ रहा था। युवती द्वारा विरोध जताए जाने पर एक आरोपी ने युवती पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी युवती पर एसिड अटैक की धमकी देकर फरार हो गया।

    घायल युवती को पास के अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है जबकि मुख्य आरोपी पुलिस पकड़ से दूर है। जानकारी के अनुसार पीड़िता लालकुआं के पास एक निजी कंपनी में काम करती है। मंगलवार की दोपहर पड़ोस में रहने वाले शेखर के दोस्त ने उसके मुंह पर चाकू से वार कर दिया। अनामिका ने हाथ से बचाव किया तो चाकू लगने से अनामिका का हाथ कट गया जिसके बाद आरोपी वहां से यह कहते हुए भाग निकला कि अब तुझ पर तेजाब से हमला करंगा।

    पुलिस ने शिकायत के आधार पर पड़ोसी शेखर को पकड़ लिया है जबकि मुख्य आरोपी फरार है। संजय सिंह ने बताया कि शेखर और उसके दोस्त ने अनामिका को धमकी दी थी कि उसकी आपत्तिजनक वीडियो उनके पास है। यदि उसने उनकी बात नहीं मानी तो वह वीडियो को वारयल कर देंगे। तभी से अनामिका डरी सहमी हुई थी और उसके आरोपी उसका वेतन तक छीन लेते थे। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है, सत्यता पाए जाने पर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers