• Breaking News

    .

    .

    पाक के झंडे में लिपटी थी बड़गाम एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों की लाशें!

    जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में मारे गए तीनों आतंकियों की लाशें पाकिस्तानी झंडे में लिपटी थीं. रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को मारे गए तीनों आतंकियों सज्जाद, आकिब और जावेद की बॉडी को स्थानीय लोगों ने पाकिस्तानी झंडे में लपेट कर रखा था.

    बता दें कि मंगलवार की शाम को सुरक्षाबलों को खुफिया रिपोर्ट मिली थी कि बड़गाम के इलाके में एक घर में तीन आतंकी छिपे हैं. इसके बाद वहां पहुंचे जवानों की रात 8.30 बजे आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हुई. दोनों तरफ करीब 24 घंटे तक फायरिंग चली. तीनों आतंकी हिजुबल मुजाहिदीन के बताए जा रहे हैं. जिस मकान के पास सुरक्षा बलों ने कार्रवाई की, वह भी पूरी तरह ध्वस्त हो गया है.

    ऑपरेशन में ये थे शामिल
    गुरुवार को तीनों आतंकियों का अंतिम संस्कार किया गया. इस ऑपरेशन में सीआरपीएफ की 176वीं बटालियन, आर्मी की राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस का स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप शामिल था.

    पहले भी हो चुका है ऐसा
    यह पहला मौका नहीं है जब आतंकियों के शव को पाकिस्तान के झंडे में लपेट कर रखा गया है. इससे पहले हिजबुल कमांडर बुरहान वानी, जुनैद मट्टु और सबज़ार भट्ट की बॉडी भी पाकिस्तानी झंडे में लिपटी थी. इस दौरान कई आतंकियों ने हवाई फायरिंग भी की थी.

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers