जैकलीन हुईं टॉपलेस, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब - jabalpur awaaz

Breaking

Tuesday, 4 July 2017

जैकलीन हुईं टॉपलेस, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

हॉलिवुड हो या फिर बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेस तरह-तरह के फोटोशूट करवाती रहती हैं, लेकिन आम फोटोशूट को छोड़कर कुछ ऐसे भी फोटोज होते हैं, जिनसे सोशल मीडिया में काफी तहलका मच जाता है।

आमतौर पर ऐसा तभी होता है जब कोई ऐक्ट्रेस अपनी न्यूज फोटो सोशल साइट्स पर शेयर करती हैं, या फिर कोई बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अपनी टॉपलेस फोटो लोगों के साथ शेयर करती हैं। ऐसा ही कुछ जैकलीन फर्नांडिस के साथ भी हुआ है।
उन्हें उनके एक टॉपलेस फोटोशूट के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। दरअसल जैकलीन अपना एक टॉपलेस फोटोशूट करवाया और इसकी फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर दीं।
फोटो में उन्होंने ऊपर के हिस्से में कुछ भी नहीं पहना हुआ है। उन्होंने अपने बालों से अपने शरीर को छिपा रखा है। इसकी वजह से उन्हें ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा, लेकिन इसका जवाब जैकलीन ने अपने खास अंदाज में दिया है।
उन्होंने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देते हुए अपनी एक और टॉपलेस फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, मैं वैसा फूल बनने से इनकार करती हूं जिसे उसकी खूबसूरती के लिए तोड़ दिया जाए और मरने के लिए छोड़ दिया जाए। मैं वाइल्ड बनूंगी जिसको ढूंढना मुश्किल हो और भुलाना नामुमकिन हो।

No comments:

Post a Comment

Whatsapp status