• Breaking News

    ये कौन सा 'हीरो' है जो सलमान को पॉपुलैरिटी में हरा रहा है!

    सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट आज रिलीज हो गई है और इस फिल्म को लेकर जोरों शोरों से चर्चा है. सलमान की फिल्म का आलम ये होता है कि बॉलीवुड में कोई और उनकी फिल्म के आसपास अपनी फिल्म को रिलीज करने से कतराता है.

    लेकिन सलमान की फिल्म, उसमें शाहरुख की मौजूदगी, ईद के कॉन्बिनेशन के बावजूद गूगल ट्रेंड में सलमान को टक्कर दे रहे हैं तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन.

    अल्लु की फिल्म #Duvvada Jagannadham जिसे फैन्स ने डीजे का नाम दिया है, आज ट्यूबलाइट के साथ रिलीज हुई है और यकीन मानिए इस फिल्म को दक्षिण भारत में सलमान की ट्यूबलाइट से ज्यादा स्क्रीन मिली हैं.

    अल्लु एक लोकप्रिय हीरो हैं और भले ही इस फिल्म को बाहुबली जितनी लोकप्रियता न मिली हो, लेकिन बाहुबली के बाद से दक्षिण भारतीय फिल्मों को वितरकों ने गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है.

    अल्लु की इस फिल्म में उनके साथ 'मोहेनजोदारो' में दिखाई दी अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर अल्लु खुद बेहद कॉन्फिडेंट हैं और वो कह चुके हैं कि वो सलमान की फिल्म से परेशान नहीं है क्योंकि वो जानते हैं उनकी फिल्म देखने उनके फैन्स जरुर आएंगे.

    सुबह तक इस फिल्म को गूगल ट्रेंड में ट्यूबलाइट से भी उपर देखा जा रहा था हालांकि धीरे-धीरे सलमान इस सीढ़ी पर उपर आ गए हैं, क्योंकि सलमान और शाहरुख की केमिस्ट्री की चर्चा होने लगी है.

    पंजाबी, मराठी और दक्षिण भारतीय फिल्मों का क्रेज जिस तरह से जोर पकड़ रहा है वो वाकई हिंदी पट्टी के निर्माताओं के लिए चिंता का विषय बन सकता है.

    Allu Arjun की इस फिल्म की कहानी एक ऐसे सीधे सादे लड़के की है जो अपने परिवार पर हुए अत्याचारों के लिए डॉन का अवतार ले लेता है. फिल्म का संगीत ऑलरेडी सुपरहिट है और इसके ट्रेलर में अल्लु अर्जुन कमाल के लग रहे हैं.

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers