• Breaking News

    .

    .

    41 साल की सुष्मिता सेन का फिर दिखा बोल्ड अंदाज, स्विमसूट में यूं दिये पोज

    41 वर्षीय अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की गिनती फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फिट और हॉट एक्ट्रेस में की जाती है. गुरुवार को सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक खास तस्वीर जारी की है, जिसमें वह स्विमिंग पूल पर तैराती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने काले रंग का स्विमसूट पहन रखा है. तस्वीर में सुष्मिता बेहद हॉट लग रही हैं. उनकी आंखे बंद हैं और वे पानी के ऊपरी हिस्सा पर आराम से लेटी हुई हैं. हालांकि, यह फोटो अब और कहां की है, इसकी जानकारी सुष्मिता ने नहीं दी है.
     
    फिल्मों से दूर सुष्मिता सेन इन दिनों बेटियों के साथ कई मौकों पर देखी जाती हैं. रेनी और अलीसाह सुष्मिता सेन की गोद ली हुई बेटियां हैं और सुष्मिता की जिंदगी इन दोनों के इर्द गिर्द ही घूमती है. सुष्मिता अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स में उनकी तस्वीरें और उनसे जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं.
     
    गौरतलब है कि, साल 1994 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का क्राउन जीतने वाली पहली भारतीय बनी थीं, इस टाइटल से पहले सुष्मिता ने ऐश्वर्या राय को मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हराया था. मिस यूनिवर्स के तौर पर अपनी जिम्मेदारी पूरी करने के बाद सुष्मिता ने 1996 की फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में कदम रखा. 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी चर्चित फिल्मों में शामिल हैं. साल 2010 से 2013 तक सुष्मिता ने 'आई एम शी' पीजेंट का आयोजन किया, जिसके जरिए मिस यूनिवर्स के लिए भारत के प्रतिनिधि का चयन किया जाता था.

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers