• Breaking News

    .

    .

    3500 फीट ऊंचाई पर प्लेन में बच्ची का जन्म हुआ, मिला लाइफ टाइम फ्री पास

    सउदी अरब से भारत आ रही जेट एयरवेज की एक उड़ान में बीच रास्ते में एक बच्ची का जन्म हुआ. विमान उस समय समुद्र तल से 3500 फीट ऊंचाई पर था. बच्चे के जन्म से उत्साहित एअरलाइन ने उसे लाइफ टाइम ट्रैवल पास दिया है.

    जेट एयरवेज की उड़ान संख्या 9- 569 ने रविवार देर रात दो बजकर 55 मिनट पर दम्मम से कोच्चि के लिए उडान भरी. बीच उड़ान में एक गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई और तब चालक दल के सदस्यों ने चिकित्सकीय आपात स्थिति की घोषणा की और उड़ान को मुम्बई की ओर मोड़ दिया.

    अरब सागर के ऊपर था बच्चे का जन्मविमान जब अरब सागर के ऊपर था, विमान के चालक दल के सदस्यों और केरल जा रही एक नर्स की मदद से महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया. विमान मुम्बई में उतरा और मां एवं बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया।
    90 मिनट देरी से रवाना हुआ विमानविमान उसके बाद अपने गंतव्य कोच्चि के लिए रवाना हुआ और 90 मिनट की देरी से दोपहर 12 बजकर 45 मिनट पर वहां पहुंचा.

    एअरलाइन ने दिया गिफ्टएअरलाइन में पहली बार किसी बच्चे के जन्म के बाद जेट एअरवेज ने कहा, हम पहली बार एअरलाइन में बच्चे के जन्म से उत्साहित हैं. हम उसे लाइफटाइम ट्रैवल का पास देते हैं.

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers