राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (10 जून 2017) - jabalpur awaaz

Breaking

Saturday, 10 June 2017

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (10 जून 2017)

मेष (Aries): आप थकान, आलस्य और व्यग्रता का अनुभव करेंगे। बात-बात में आपको क्रोध आएगा।नौकरी, व्यापार के स्थान पर या घर में किसी को दुख न पहुंचे इसका ध्यान रखें।

वृषभ (Taurus): आज आप शारीरिक तथा मानसिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। किसी नए कार्य का प्रारंभ न करने की सलाह गणेश जी देते हैं। खान-पान का विशेष ध्यान रखें।
मिथुन (Gemini):आज के दिन आप मनोरंजन तथा आनंद-प्रमोद में व्यस्त रहेंगे। मित्रों तथा परिवार के साथ खुशनुमा वातावरण में दिन बिता पाएंगे। समाज में सम्मान और यश भी प्राप्त कर सकेंगे।
कर्क (Cancer):परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। आवश्यक कार्य में खर्च होगा, फिर भी आर्थिक लाभ के लिए अच्छा दिन है। नौकरी करने वालों के लिए कार्यालय में आज वातावरण अनुकूल रहेगा।
सिंह (Leo):आज के दिन आपका शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सृजनात्मकता पूरी तरह से खिलने से कोई सृजनात्मक कार्य सुंदर रूप से संपन्न होगा। संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिलेंगे।
कन्या (Virgo):परिवार के सदस्यों के साथ अनबन रहेगी। मां का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। किसी भी दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने में ध्यान रखिएगा। धन का खर्च होगा।
तुला (Libra):भाई-बहनों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। किसी धार्मिक प्रवास का आयोजन हो सकता है। नए कार्य के प्रारंभ के लिए शुभ दिन है। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। विरोधियों पर विजय प्राप्त हो सकती है।
वृश्चिक (Scorpio):वाणी पर संयम रखने से परिवार में सुख-शांति बना पाएंगे। विचारों पर नकारात्मकता छाई रहेगी, इसे दूर करने का प्रयास करें। धार्मिक कार्यों में खर्च हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए समय अधिक अनुकूल नहीं है।
धनु (Sagittarius): लक्ष्मी जी की कृपा रहेगी। शारीरिक तथा मानसिक स्वस्थता आपको प्रसन्न रखेगी। स्वजनों के मिलने से मन में खुशी रहेगी। निकट के स्नेहीजनों के यहां शुभ प्रसंग में उपस्थित रह सकते हैं। यश-कीर्ति में वृद्धि होगी।
मकर (Capricorn): धार्मिक, सामाजिक कार्यों में धन का खर्च होगा। स्वजनों और मित्रों के साथ अनबन हो सकती है। धनहानि और मानहानि का भी योग है। कोर्ट-कचहरी के कार्य में असफलता मिल सकती है।
कुंभ (Aquarius): नए कार्य का प्रारंभ शुभ सिद्ध होगा। व्यापारियों को व्यापार में विशेष लाभ होगा। सामाजिक क्षेत्र में कीर्ति मिलेगी। संतान पक्ष के साथ मेल-जोल अच्छा रहेगा। आय बढे़गी।
मीन (Pisces): नौकरी या व्यापार में आपको सफलता मिलेगी तथा ऊपरी अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। व्यापार में उगाही से धन मिल सकता है। बड़ों और पिता की ओर से लाभ होगा। पारिवारिक आनंद से आप आनंदित रहेंगे।

No comments:

Post a Comment

Whatsapp status