• Breaking News

    .

    .

    UP गैंगरेप मामले में नया मोड़, पीड़िता के बयान से सकते में आई पुलिस

    ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश में महिलाओं से गैंगरेप और बदसलूकी के मामले में नया मोड़ आया है। हाल ही में पीड़िता अपने बयान से मुकर गई है जिसके बाद पुलिस सकते में है। पीड़िता ने अपने ताजा बयान में कहा है हि वह अपराधियों को नहीं पहचानती है। पीड़ित महिला ने बताया कि उसने गुस्से में उनका नाम लिया था। पीड़िता ने इस घटना के लिए पुलिस को भी जिम्मेदार ठहराया है।
    संदिग्धों की पहचान करने में जुटी पुलिस 
    पुलिस उपायुक्त दिलीप सिंह ने बताया कि 4 लोगों को पकड़ा गया है और उनसे इस घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना में शामिल संदिग्धों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है और उनके इस घटना में शामिल होने की पुख्ता जानकारी मिलते ही गिरफ्तार किया जाएगा। अभी कुछ और संदिग्धों को पकड़ कर उनसे पूछताछ की जा रही है।
    गौरतलब है कि बुधवार की रात हुई इस घटना में एक परिवार के 8 लोग अपने किसी बीमार रिश्तेदार को देखने जा रहे थे। जब उनका वाहन बुलन्दशहर हाईवे के जेवर थाना क्षेत्र के रामनेर के निकट पहुंचा तो यह घटना हुई। लुटेरों ने विरोध करने पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी और 4 महिलाओं के साथ कथित तौर पर बलात्कार भी किया। लुटरे परिवार से नकदी, जेवरात और उनके मोबाइल फोन लूट ले गए थे।

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers