• Breaking News

    SRHvsKKR : हैदराबाद ने केकेआर को 48 रन से दी मात, वार्नर बने मैन ऑफ द मैच

    डेविड वार्नर के शानदार शतक की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को अपने घर में मात देकर अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते उतरी हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट खोकर शानदार 209 रन बनाए। पहले विकेट के लिए हैदराबाद के कप्तान वार्नर और शिखर धवन के बीच 139 रन की साझेदारी हुई। हैदराबाद ने 20 ओवर में 209 रन बनाए।
     
    210 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर को पारी के दूसरे ओवर में पहला विकेट गंवा दिया। सुनील नरेन 1 रन बनाकर मोहम्मद सिराज की गेंद पर वार्नर को कैच दे बैठे। इसके बाद कप्तान गौतम गंभीर को 11 रन पर कौल की गेंद पर राशिद ने लपक लिया। इसके बाद मनीष पांडे और रॉबिन उथप्पा के बीच तीसरे विकेट के लिए 78 रन की साझेदारी हुई। 11 ओवर में भुवनेश्वर की गेंद पर पांडे 39 रन बनाकर कैच हो गए। फिलहाल केकेआर ने 18 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 149 रन बना लिए हैं। पांडे के आउट होने के बाद उथप्पा ने तेज बल्लेबाजी जारी रखी और अपना अर्धशतक पूरा किया। 28 गेंद पर 53 रन बनाने के बाद उथप्पा मोहम्मद सिराज की गेंद पर वार्नर को कैच दे बैठे। उथप्पा के जाने के बाद युसुफ पठान के रूप में केकेआर की आखिरी आस मैदान में थी। लेकिन वह भी राशिद खान की गेंद पर कौल को कैच दे बैठे। अंत में 20 ओवर में कोलकाता 7 विकेट पर 161 रन बना सकी।

    केकेआर के खिलाफ हैदराबाद में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्तान डेविड वार्नर के शानदार शतक की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाए। वार्नर ने 59 गेंदों में 10 चौके और 8 छक्के की मदद से 126 रन बनाए। केन विलियमसन ने 40 और शिखर धवन ने 29 रन का योगदान दिया।

    हैदराबाद को पहला झटका शिखर धवन के रूप में लगा वह 29 रन बनाकर रन आउट हुए। उन्होंने अपनी पारी में 30 गेंदें खेली और 2 चौक्के और एक छक्का लगाया। साथ ही उन्होंने दूसरे छोर पर वॉर्नर का अच्छा साथ दिया। वहीं 'शतकवीर' वॉर्नर 126 रन बनाकर आउट होने वाले दूसरे बल्लेबाज रहे। वह वोक्स की गेंद पर गौतम गंभीर को कैच थमा बैठे। वॉर्नर ने अपनी पारी में 10 चौक्के और 8 छक्के लगाए।

    टीमें : 

    सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), शिखर धवन, केन विलियमसन, मोइजेज हेनरीक्स, युवराज सिंह, नमन ओझा, बिपुल शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, रशीद खान, सिद्धार्थ कौल,  मोहम्मद सिराज।

    कोलकाता नाइट राइडर्स : गौतम गंभीर (कप्तान), सुनील नरेण, रॉबिन उथप्पा, मनीष पांडे, यूसुफ पठान,  शेल्डन जैक्सन, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, क्रिस वोक, नाथन कोल्टर-नाइल, उमेश यादव, कुलदीप यादव।

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers