• Breaking News

    .

    .

    तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री विजय भास्कर पर कसा INCOME TAX DEPARTMENT ने शिकंजा

    पुडुकोट्टाई। तमिलनाडु राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विजय भास्कर के घर पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है, आयकर विभाग ने मंत्री के पुडुकोट्टाई क्षेत्र स्थित आवास पर जो कार्रवाई की उसमें बड़े पैमाने पर संपत्ती से संबंधित दस्तावेज मिलने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि आयकर विभाग को छापेमारी के दौरान क्या मिला वह अभी पता नहीं चला है। विभाग की कार्रवाई इसलिए भी अहम मानी जा रही है क्योंकि कुछ समय पूर्व ही आयकर विभाग ने बेहिसाबी संपत्ती के मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के करीब 22 स्थानों पर छापामार कार्रवाई की थी।
    दूसरी ओर पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम और उनके पुत्र कार्ति चिदंबरम पर सीबीआई ने कार्रवाई करते हुए जांच की थी। पी चिदंबरम पर आरोप लगे थे कि उन्होंने असंगत तरह से पीटर मुखर्जी के स्वामित्व वाली आईएनएक्स मीडिया को लाभ पहुंचाया था।
    अब जो कार्रवाई आयकर विभाग ने तमिलनाडु राज्य में की है उसमें चेन्नई के कालेश्वरी रिफाइनरी ऑयल प्राइवेट लिमिटेड पर छापेमारी के ही साथ कालेश्वीर रिफानरी व मदुरई,डिंडिगुल,वेलोर में भी इन्क्वायरी की गई है। गौरतलब है कि राज्य की प्रमुख नेता शशिकला पहले ही बेहिसाबी संपत्ती के मामले में जेल में बंद हैं।

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers