• Breaking News

    मनीषा का नया अवतार

    90 के दशक में मनीषा कोइराला का खूब बोलबाला था। उस वक्त के टॉप स्टार्स के साथ मनीषा कोइराला ने खूब काम किया और कई हिट फिल्में भी दीं, लेकिन अचानक ही कुछ सालों बाद वो फिल्मों से गायब हो गईं। इसका धक्का उनके फैं स को भी लगा था। लेकिन अब मनीषा कोइराला फिल्मों में फिर से वापसी कर रही हैं। जल्द ही वो संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में नजर आएंगी, लेकिन उससे पहले ही उनकी एक फिल्म ‘डियर माया’ का टीजर आया है।
    इस फिल्म में मनीषा कोइराला का एक उम्रदराज महिला के किरदार में नजर आएंगी। टीजर में मनीषा कोइराला का हुलिया देख उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है। काले रंग की चुनरी ओढ़े वो एकटक खिड़की से झांक रही हैं, मानो वो किसी का इंतजार कर रही हों।चेहरे पर झुर्रियां और चिंता की लकीरें साफ दिख रही हैं। ऐसे रूप में मनीषा कोइराला को उनके फैंस ने आज तक नहीं देखा होगा।
    बता दें कि एक समय के बाद मनीषा कोइराला को फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया था, जिसकी वजह से मनीषा कोइराला और फिल्म इंडस्ट्री के बीच दूरियां आ गई थीं। धीरे-धीरे मनीषा ने खुद को शराब की तरफ झुका लिया, जिसका उनके शरीर पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा। निजी जिंदगी भी कुछ ठीक नहीं चल रही थी। उनकी शादी भी टूट गई। नतीजा यह हुआ कि मनीषा कोइराला काफी परेशान रहने लगीं।
    कहा जाता है कि ज्यादा शराब पीने की वजह से ही मनीषा कोइराला को कैंसर हुआ था। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और कैंसर से जंग जीतने के बाद वापसी की। हालांकि उन्हें बॉलीवुड में पहले जैसा काम नहीं मिला और अब वो अपनी कमबैक फिल्म में उम्रदराज किरदारों में ही नजर आएंगी।सूत्र बताते हैं कि जहां संजय दत्त की बायोपिक में वो नर्गिस दत्त
    का किरदार निभाएंगी वहीं ‘डियर माया’ में भी उनका किरदार एक अधेड़ उम्र की महिला का है। अब देखना यह है कि उनके फैन नए रूप में उन्हें कितना पसंद करते हैं।

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers