• Breaking News

    .

    .

    अन्ना हजारे की मांग- भ्रष्टाचारी नेताओं को मिले फांसी की सजा

    नई दिल्ली। भ्रष्टाचार के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन चलाने वाले समाजसेवी अन्ना हजारे ने भ्रष्टाचारी नेताओं और मंत्रियों को फांसी देने की बात कही है। अन्ना ने कहा कि निर्भया के दोषियों की तरह देश के भ्रष्टाचारी नेता और मंत्रियों को भी फांसी की सजा देनी चाहिए, तभी भ्रष्टाचार खत्म होगा।
    गौरतलब है कि निर्भया गैंग रेप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आरोपियों की फांसी की सजा बरकरार रखी है। कोर्ट के इस फैसले पर पीड़िता के माता-पिता और पूरे देश ने संतोष जताया है। इससे पहले अन्ना हजारे ने अरविंद केजरीवाल पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर दुख जताया था। उन्होंने कहा था कि टीवी पर केजरीवाल से जुड़ी भ्रष्टाचार की खबरें देखकर वो बेहद दुखी हैं। इस मामले में वो पहले पूरी जानकारी लेंगे उसके बाद ही कोई राय देंग।
    उनका कहना है कि केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग लड़कर ही मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुंचे हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि भरोसा तो उनका उसी दिन टूट गया था जब केजरीवाल के मंत्रियों पर तमाम तरह के संगीन आरोप लग रहे थे और उन्हें इस्तीफा तक देना पड़ रहा था। दिल्ली के जंतर-मंतर पर अन्ना का भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन से ही केजरीवाल उभर कर सामने आए थे। जिसके बाद केजरीवाल की अगुआई में राजनीतिक पार्टी बनाई गई और दिल्ली की सत्ता तक पहुंची।

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers