• Breaking News

    चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का एलान आज,पाकिस्तान से होगा पहला मुकाबला

    नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम खेलेगी या नहीं इस सवाल के जवाब को पाने के लिए क्रिकेट फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपनी एसजीएम में यह फैसला कर लिया कि भारत चैंपियंस ट्रॉफी में हिस्सा लेगा। इसके साथ ही बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति की बैठक आज दिल्ली में होगी जहां टीम का चयन किया जाएगा। 

    पाकिस्तान से होगा पहला मुकाबला 
    1 से 18 जून तक इंग्लैंड में चैम्पियंस ट्राफी होना है। चैंपियंस ट्रॉफी में भारत का पहला मुकबला पाकिस्तान के साथ होगा। 4 जून को दोनों के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा।

    BCCI ने रविवार को किया फैसला 
    दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पिछले कुछ दिनों से चल रही अनिश्चितताओं का अंत करते हुए रविवार को फैसला किया कि टीम इंडिया एक जून से इंग्लैंड में होने वाली आईसीसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में अपने खिताब का बचाव करने उतरेगी।

    गौरतलब हैं कि बीसीसीआई ने अपनी विशेष आम सभा बैठक (एसजीएम) में यह महत्वपूर्ण फैसला किया। भारत को पिछले महीने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की बोर्ड बैठक में राजस्व मामले पर मिली करारी हार के बाद यह सवाल उठ रहा था भारत चैंपियंस ट्रॉफी से हट सकता है ताकि आईसीसी पर दबाव बनाया जा सके लेकिन प्रशासकों की समति ने 48 घंटे पीहले बीसीसीआई से कहा था कि वह चैंपिंयस ट्राफी के लिए अपनी टीम चुने। 

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers