• Breaking News

    .

    .

    आतंकी खतरे के साये में राजधानी दिल्ली, आईबी ने जारी किया अलर्ट

    नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली पर एक बार फिर से आतंकी खतरा मंडरा रहा है। भारतीय खुफिया एजेंसी आईबी ने दिल्ली में आतंकी हमले का अलर्ट जारी करते हुए पुलिस को सर्तक रहने के लिए है। खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट की मानें तो आतंकी दिल्ली में भीड़भाड़ वाले इलाकों और ऐतिहासिक इमारतों को अपना निशाना बना सकते हैं।
    आईबी ने जारी किया अलर्ट
    आईबी के अनुसार, आतंकी ग्रुप दिल्ली में IED से हमला कर सकते हैं। वहीं आतंकी वाहनों से टक्कर मारकर या फिर छोटे हथियारों से भी कई लोगों पर हमला कर सकते हैं। दिल्ली के स्थानीय लोगों कसो अलर्ट रहने के लिए कहा ही कहा गया है साथ ही प्रशासन की ओर से एक बार फिर से सुरक्षा चाकचौबंद कर दी गई है।
    निशाने पर विदेशी सैलानी
    आईबी की रिपोर्ट के मुताबिक आतंकियों का मकसद दिल्ली घूमने आए विदेशी सैलानियों को अपना निशाना बनना है। इसके लिए आतंकी ऐसी जगहों को निशाना बना सकते हैं, जहां काफी संख्या में विदेशी सैलानी घूमने-फिरने के लिए आते हैं।
    सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
    दिल्ली पुलिस ने एहतियात बरतने के लिए सुरक्षा व्यस्था को बढ़ा दिया गया है। भीड़भाड़ वाले इलाके में संदिग्धों की पहचान की जा रही है। साथ ही ज्यादा लोगों को एक ग्रुप में खड़ा करने के लिए मना किया गया है।

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers