• Breaking News

    .

    .

    विवादित बयान देकर फंसे दिग्विजय, तेलंगाना पुलिस ने दर्ज किया मामला

    कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के खिलाफ तेलंगाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हाल ही में दिग्विजय सिंह ने बयान दिया था कि तेलंगाना पुलिस भटके हुए मुस्लिम युवाओं को फर्जी आईएसआईएस की साइट के जाल में फंसा रही है। इस विवादित बयान को लेकर ही मामला कायम किया गया है।
    पिछले दिनों दिग्विजय सिंह ने तेलंगाना पुलिस पर आरोप लगाया था कि मुस्लिम युवाओं को तेलंगाना पुलिस फंसा रही है, उन्होंने कहा कि फर्जी आईएस की साइट्स को बनाकर इन युवाओं को जानबूझकर तेलंगाना पुलिस फंसा रही है। दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा था कि जिस जानकारी के दम पर शाजपुर ट्रेन ब्लास्ट और कानपुर में युवक के साथ एक ही दिन एनकाउंटर किया गया। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर सवाल खड़े करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुद्दा यह है कि क्या तेलंगाना पुलिस को मुस्लिम युवाओं को इस तरह से गलत जानकारी देकर फंसाना सही है।
    जिसके बाद टीआएरएस ने दिग्विजय सिंह की आलोचना करते हुए कहा था उनसे इस मामले में तथ्य देने चाहिए। टीआरएस और भाजपा ने दिग्विजय सिंह से अपने बयान को समर्थन देने वाले सबूत देने को कहे हैं।
    दिग्विजय सिंह के इस बयान पर टीएसआर के बेटे और आईटी मंत्री केटी रामाराव ने कहा कि मैं अपील करता हूं कि या तो दिग्विजय सिंह अपना बयान वापस लें वरना अपने बयान को समर्थन करता हुआ साक्ष्य मुहैया कराएं। तेंलगाना सरकार का समर्थन करते हुए तेलंगाना के सांसद और केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने भी दिग्विजय सिंह की आलोचना की थी।

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers