• Breaking News

    राइफल लेकर भागने वाला पुलिसकर्मी हुआ आतंकी संगठन में शामिल: हिज्बुल मुजाहिदीन

    श्रीनगर। बीते 20 मई को दक्षिण कश्मीर से बडगाम जिले से एक पुलिसकर्मी चार राइफल लेकर फरार हो गया था। जिसको लेकर आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन का कहना है कि राइफल लेकर भागने वाला पुलिसकर्मी उनके आतंकी संगठन में शामिल हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हिज्बुल मुजाहिद्दीन के प्रवक्ता बुरहानुद्दीन ने श्रीनगर में एक स्थानीय समाचार एजेंसी को बताते हुए कहा कि हम भागने के लिए पुलिसकर्मी को बधाई देते है और हम अपने संगठन में सईद नाविद (मुश्ताक) शाह का स्वागत करते हैं। नावदी जैसे लोग हमारे संघर्ष में शामिल होते रहेंगे।
    बता दें कि पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे यह पुष्टि नहीं कर सकते कि शाह उग्रवादी संगठन में शामिल हो गए हैं। हालांकि, पुलिस सूत्रों को ऐसा लगता है कि उनके इरादे ऐसे हो सकते हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अगर कोई आतंकवादी संगठन में शामिल होने की योजना नहीं करता तो वो चार राइफलों के साथ क्यों भागता?’ पुलिस ने उसे ट्रैक करने के लिए खोज शुरू की है।
    साथ ही चांदपुरा इलाके के भारतीय खाद्य निगम (एफसीआई) के गोदाम में तैनात कांस्टेबल सैयद नवीद मुश्ताक अपना और वहां तैनात तीन अन्य पुलिसकर्मियों का इंसास राइफल लेकर फरार हो गया था। जिसका अभी तक कोई पता नहीं चला है और उसी फरार पुलिसकर्मी को लेकर हिज्बुल मुजाहिद्दीन ने दावा किया है कि वो आतंकी संगठन में शामिल हो गया है।

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers