विराट के साथ वायरल तस्वीर पर टीवी एंंकर ने तोड़ी चुप्पी, बताया कहां थी कोहली की नजर - jabalpur awaaz

Breaking

Thursday, 4 May 2017

विराट के साथ वायरल तस्वीर पर टीवी एंंकर ने तोड़ी चुप्पी, बताया कहां थी कोहली की नजर

टीवी एंकर अर्चना विजय ने हाल ही में विराट कोहली के साथ वायरल हुई उनकी तस्वीर पर चुप्पी तोड़ी है। कुछ दिनों पहले उन्होंने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का इंटरव्यू लिया था। इस दौरान खींची गई एक पिक सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पिक में ऐसा दिख रहा है कि विराट एंकर अर्चना की रिप्पड जीन्स की ओर देख रहे थे और टीम इंडिया के कप्तान के बारे में कई तरह की अभद्र टिप्पणी सोशल मीडिया पर हुई थी।

अर्चना भी इस वाकये को लेकर बेहद नाराज थीं। उन्होंने कहा कि इस पिक्चर को बेहद ही गलत तरीके से सोशल मीडिया पर पेश किया गया। जब मैंने इसे सोशल मीडिया पर वायरल होते देखा तो मेरी पहली प्रतिक्रिया था, हे भगवान लोग ये क्या कर रहे हैं, क्यो ये लोग लोगों को नीचा दिखाने के लिए भूखे हैं।

अर्चना ने बताया कि जिस दौरान यह तस्वीर ली गई। हम उस वक्त रैपिड फायर राउंड खेल रहे थे और विराट क्यू कार्ड में लिखे जवाबों को देखकर चीटिंग करने की कोशिश कर रहे थे। ऐसे में वह फोटोग्राफ खिंची और उसका गलत मतलब निकाला गया। अर्चना ने आगे कहा कि उन्हें दुःख तब हुआ जब गंभीर खबरे लिखने वाले मीडिया संस्थानों ने भी इस पर स्टोरी लिखी और लोगों को गॉसिप करने का मौका दिया।

अर्चना ने आगे कहा, वह कोहली की बड़ी प्रशंसक हैं विराट ने बतौर क्रिकेटर बहुत तरक्की की है। मैं उनके अनुशासित जीवन शैली का बहुच सम्मान करती हूं। वह सभी तरह की बातों पर क्लियरिटी रखते हैं। इस वाकये से पहले जब मैं उनसे मिली तो उन्होंने मुझसे पूछा ड्यूड, पिछले साल तुम कहां थीं। वैलकम बैक! इस तरह की सहजता हमारे बीच है।

​अर्चना ने कहा, भारतीयों को महिलाओं को लेकर अपनी सोच और नजरिया बदलना चाहिए और इस बदलाव की शुरुआत ऊपर से होनी चाहिए।

No comments:

Post a Comment

Whatsapp status