• Breaking News

    अपराध जगत की सबसे खौफनाक दास्तां: दोस्त के अपहरण की साजिश, फिर तीन मर्डर

    मध्यप्रदेश के गुना जिले में दो किशोरों ने अपने तीन दोस्तों की जघन्य तरीके से हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में एक किशोर व उसकी मां पूनम को गिरफ्तार कर लिया है.

    केंट थाने के प्रभारी आशीष सप्रे ने बताया कि पिछले दिनों में तीन किशोरों की जघन्य तरीके से हत्या की गई. तीनों की गला दबाकर हत्या करने के बाद पेट्रोल डालकर जलाया गया. 18 मई को हेमंत मीणा, 25 मई को ऋतिक और 26 मई को लोकेश की हत्या एक ही तरीके से की गई थी. इसलिए पुलिस को आशंका थी कि मारने वाला एक ही शख्स है.

    सप्रे ने आगे बताया कि पुलिस लगातार उस किशोर से पूछताछ करती रही, जिसने इन वारदातों में अहम भूमिका निभाई है, मगर उसने राज नहीं खोला. आखिर में रविवार की रात को उसने सारा सच उजागर कर दिया.

    सप्रे के अनुसार, पांच किशोरों ने मिलकर अपने ही एक साथी के अपहरण की कहानी बनाकर परिजनों से फिरौती मांगने की योजना बनाई थी. इसके लिए हेमंत मीणा को चुना गया. मामला खुलने के डर से सबसे पहले हेमंत को ही मार दिया गया, उसके बाद ऋतिक को किसी काम से इंदौर भेजा और जब वह लौटकर आया तो उसे भी मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद लोकेश को ठिकाने लगाया.
    सप्रे ने आगे बताया कि सोमवार को एक आरोपी और उसकी मां पूनम को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. मृतकों के शवों की पहचान के लिए डीएनए कराया जा रहा है.

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers