• Breaking News

    शिल्पा-राज कुंद्रा की 100 करोड़ की धमकी पर कोर्ट में हाई वोल्टेज ड्रामा

    ठाणे
    शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी के केस में शुक्रवार को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। ड्रामा तब हुआ जब राज कुंद्रा ने अपने शिकायतकर्ता से 100 करोड़ रुपये वसूलने की बात कही। इसके बाद शिकायतकर्ता रवि भलौटिया ने अपने वकील की मदद से अदालत में एक ऐफिडेविट फाइल की। उन्होंने कोर्ट से कहा कि इसे आरोपी की धमकी समझी जाए।

    रवि भलौटिया कुंद्रा से जुड़ी कंपनी के वेंडर रहे हैं। कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के अलावा शॉपिंग प्लैटफॉर्म बेस्ट डील टीवी (बीडीटीवी) से जुड़े 3 लोगों पर धोखाधड़ी का आरोप है। अडिशनल सेशन जज संगीता खालिपे ने पांचों आरोपियों को आदेश दिया कि उन्हें कोर्ट में एक अंडरटेकिंग देनी चाहिए कि आगे से ऐसी गतिविधियों से दूर रहेंगे।

    बचाव पक्ष के वकील अनिकेत निकम की तरफ से भी इस मामले में हस्तक्षेप किया गया। अनिकेत निकम ने कोर्ट में बिना शर्त माफी दाखिल करते हुए कहा कि इस मामले में कुछ गलतफहमी हो सकती है। बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल कुंद्रा ने भलौटिया को 100 करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा था और वह निश्चित तौर पर इसका ही उल्लेख कर रहे थे। बाद में भलौटिया की तरफ से खुली अदालत में धमकाने का आरोप लगाते हुए कुंद्रा के खिलाफ ठाणे नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया। शुक्रवार को अदालत में लोगों और वकीलों की काफी भीड़ रही। लोग ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को देखने के लिए जुटे रहे। पुलिस को भी भीड़ को नियंत्रित करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers