लालू ने कहा, बाबरी मामले में आडवाणी के खिलाफ मुकदमा पीएम मोदी की साजिश, राष्ट्रपति की दौड़ से करना चाहते हैं बाहर - jabalpur awaaz

Breaking

Wednesday, 19 April 2017

लालू ने कहा, बाबरी मामले में आडवाणी के खिलाफ मुकदमा पीएम मोदी की साजिश, राष्ट्रपति की दौड़ से करना चाहते हैं बाहर

नई दिल्ली :  
बाबरी विध्वंस मामले में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी समेत बीजेपी के दूसरे नेताओं के खिलाफ आपराधिक मुकदमा बहाल करने को लेकर लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।
उन्होंने कहा है कि आडवाणी को राष्ट्रपति के चुनाव से अलग रखने के लिये सीबीआई से साजिश रचा है। उन्होंने कहा, 'सीबीआई पीएम मोदी के हाथ में है, और सीबीआई ने ही सुप्रीम कोर्ट में बाबरी केस में आडवाणी के खिलाफ आपराधिक साजिश करने का केस चलाने की मांग की है।'
उन्होंने दावा किया कि 'आडवाणी के खिलाफ ये एक सोची समझी रणनीति है।' उन्होंने ये सुनिश्चित किया है कि आडवाणी राष्ट्रपति की रेस से बाहर हो जाएं।
लालू ने कहा कि गुजरात दंगों के समय वाजपेयी ने मोदी से राज धर्म का पालन करने को कहा था। लेकिन आडवाणी ने उस समय मोदी का समर्थन किया था।
इस साल जुलाई में राष्ट्रपति के चुनाव होने हैं। ऐसा माना जा रहा था कि लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी में से किसी को रराष्ट्रपति पद के लिये उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment

Whatsapp status