• Breaking News

    .

    .

    महाराष्ट्र के विधायक का विवादित बयान, हेमा मालिनी रोज पीती हैं एक बंपर शराब

    पुणेः महाराष्ट्र की अचलपूर सीट से निर्दलीय विधायक बच्चू कडू ने हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया है। विधायक बच्चू ने नांदेड़ में किसानों की मांग को लेकर यात्रा का आयोजन किया था। इस दाैरान किसानों की आत्महत्या के संदर्भ में उन्हाेंने कहा कि बीजेपी सांसद हेमा मालिनी रोज 1 बंपर शराब पीती हैं, परंतु उन्होंने आत्महत्या नहीं की। विधायक ने कहा कि जो लोग ये तर्क देते हैं कि शराब पीने से किसान आत्महत्या कर लेते हैं, वो एकदम गलत है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि आखिर कौन शराब नहीं पीता है। 75 फीसदी से ज्यादा विधायक, सांसद और पत्रकार भी पीते हैं, फिर वो क्यों नहीं आत्महत्या करते? माना जा रहा है कि विधायक के इस बयान से एक नया राजनीतिक विवाद खड़ा हो सकता है।

    मंत्रालय में उपसचिव की थी पिटाई
    ये पहली बार नहीं है, जब विधायक का नाम किसी विवाद से जुड़ रहा है। इससे पहले गत वर्ष उन्हाेंने मंत्रालय में उप सचिव बी.आर.गावित नामक उपसचिव की पिटाई की थी। दरअसल कडू के एक सहयोगी को 10% स्कीम के तहत सरकारी क्वार्टर मिला हुआ था। इस संबंध में उपसचिव बीआर गावित (जनरल एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट) के पास शिकायत दर्ज करवाई गई थी। कडू के सहयोगी इसी फ्लैट में रहना चाहते थे, लेकिन गावित ने कहा कि यह संभव नहीं है। इसी बात पर दोनों के बीच बहस बढ़ी और गावित ने कडू को कथित तौर पर चांटा जड़ दिया, जिसके बाद मंत्रालय के कर्मचारियों ने कडू की गिरफ्तारी की मांग करते काम ठप्प कर दिया था। मामला बढ़ता देख पुलिस ने उन्हें आईपीसी की धारा 353, 332 और 34 के तहत गिरफ्तार किया था।

    आंदोलनों के लिए मशहूर
    महाराष्ट्र के अचलपुर से 3 बार विधायक रहे बच्चू अपने आंदोलनों के तरीकों से आम लोगों में काफी फेमस हैं। विदर्भ में किसानों की आत्महत्या के मुद्दे को उठाते हुए वे पानी की टंकी पर चढ़ गए थे। अपने इलाके में नाली गंदी देख वे समर्थकों संग उसमें उतर गए और सफाई की। एक गांव में टॉयलेट को गंदा देख बच्चू ने अपने हाथों से उसकी सफाई की थी। वे अन्ना के बेहद करीबी हैं, उनके साथ वे कई आंदोलनों में भी रहे हैं।

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers