शौच के लिए गई महिला की पत्थरों से कुचलकर हत्या, बलात्कार की आशंका - jabalpur awaaz

Breaking

Friday, 14 April 2017

शौच के लिए गई महिला की पत्थरों से कुचलकर हत्या, बलात्कार की आशंका

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के नवई थाना क्षेत्र में शौच के लिए गई एक महिला का शव बरामद हुआ है. महिला की हत्या पत्थर से सिर कुचलकर की गई है. हत्या से पहले महिला के साथ बलात्कार किए जाने की आशंका भी जताई जा रही है. महिला की शिनाख्त कर ली गई है.
दरअसल, गुरुवार को नेवई पुलिस को मरोदा डैम के शीतला तालाब के पास एक महिला के शव पड़े होने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी जुटाई तो शव की पहचान गंगा बाई के रूप में की गई. मृतका बुधवार रात से ही अपने घर से गायब थी. मृतका गंगा बाई रिसाली बस्ती की रहने वाली थी और उसके दो बच्चे हैं.
मृतका के परिवारवालों ने बताया कि बुधवार को घर में शादी चल रही थी. इसी दौरान मृतका रात तकरीबन 8 बजे घर से शौच करने की बात कह कर निकली थी, लेकिन उसके बाद घर नहीं लौटी. रातभर परिवारवाले मृतका की खोजबीन करते रहे, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका था.
बलात्कार होने की बात पर भी जांच
आईपीएस सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि महिला के सिर को पत्थरों से कुचला गया है. पुलिस इस मामले में महिला की हत्या से पहले बलात्कार होने की बात पर भी जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस ने इस मामले में धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस घटना से इलाके में भय का माहौल बना हुआ है. पुलिस हत्या से पहले महिला के साथ बलात्कार की संभावना से भी इनकार नहीं कर रही है.

No comments:

Post a Comment

Whatsapp status