• Breaking News

    .

    .

    हार के बाद माकन ने दिया कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा

    नई दिल्ली। एमसीडी चुनाव के नतीजों ने दिल्ली की सियासत को हिलाकर रख दिया है। कांग्रेस से लेकर आम आदमी पार्टी तक पूरे महकमे में हड़कंप मचा है जिसका जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि भाजपा की प्रचंड जीत है। इस जीत ने एक बार फिर से जहां भाजपा के 10 सालों के दबदबे को कामयाब रखा है वहीं पहली बार इन चुनाव की अगुवाई कर रहे है मनोज तिवारी के लिए मील का पत्थर साबित हुआ है। वहीं इन चुनावो में अपनी जबरदस्त हार के बाद कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने अजय माकन ने इस्तीफा दे दिया है।
    हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अजय माकन मीडिया के सामने भारी मन से इस्तीफा दिया। साथ ही चुनाव से जुड़ी कई बातों को सामने रखा। माकन ने कहा कि चुनाव आयोग पर पूरा भरोसा है लेकिन ईवीएम पर जांच आयोग को करानी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शीला दीक्षित और संदीप दीक्षित ने मेरे खिलाफ बयानबाजी की। हालांकि जब इस हार के बारे में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की नेता शीला दीक्षित से हार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हार का जिम्मेदार उसका संचालन करने वाला है।
    बता दें कि 270 वार्डों पर हुए इन चुनावो में एक बार फिर से मोदी लहर दिखाई दी और भाजपा ने प्रचंड बहुमत के साथ 181 का आकड़ा पार करते हुए दिखाई दे रही है। वहीं आप 46 और कांग्रेस 31 पर सिमटती नजर आ रही है।

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers