• Breaking News

    .

    .

    30 अप्रैल को रेडियो पर ‘मन की बात’ करेंगे पीएम मोदी

    नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 अप्रैल रविवार की सुबह 11:00 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात के 31 वें संस्करण से देश की जनता को संबोधित करेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस दौरान पीएम मोदी दिल्ली निगम चुनावों में भाजपा की जीत के लिए जनता को शुक्रिया और छात्रों के लिए कुछ खास बातें कर सकते हैं।
    बता दें कि मोदी अपने इस कार्यक्रम में हर बाहर आम व्यक्ति से जुड़ी कोई महत्वपूर्ण गतिविधि को केंद्रित करते हैं और इसके लिए सभी देशवासियों से विषय और सुझाव आमंत्रित करते हैं। वह देशवासियों की टिप्पणियों को अपने इस लोकप्रिय कार्यक्रम में शामिल भी करते हैं। गौरतलब है कि इस बार यह कार्यक्रम दिल्ली नगर निगम चुनाव में भाजपा को मिली अभूतपूर्व सफलता के बाद और संसद के बजट सत्र की समाप्ति के बाद हो रहा है।
    आकाशवाणी सभी क्षेत्रीय भाषाओं में इसका तत्काल प्रसारण करता है। पूर्व में प्रधानमंत्री ने अपने इस कार्यक्रम में भ्रष्टाचार, अर्थव्यवस्था, किसानों के मामलों नशे की आदत आदि विषयों को शामिल किया था। 27 जनवरी 2015 को अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी मोदी के साथ उनके इस कार्यक्रम की मेजबानी की थी।

    No comments:

    Post a Comment

    सिनेजगत

    जरा हटके

    Alexa

    ज्योतिष

    Followers